पिपलीवाला में पूर्व विधायक किरनेश जंग का हुआ जोरदार स्वागत

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग का जनसंपर्क अभियान पिपलीवाला पंचायत में चलाया गया। जिसमें ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अश्विनी शर्मा एवं पोंटा साहिब विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी पूर्व में रहे चेयरमैन दलीप चौहान विशेष रूप से उपस्थित रहे।पीपलीवाला पहुंचने पर स्थानीय पंचायत और इलाके के बुद्धिजीवियों के द्वारा पूर्व विधायक का जोरदार स्वागत किया वही स्थानीय पंचायत के लोगों के द्वारा पूर्व विधायक को ओपन जीप में बिठाकर एक रोड शो भी किया गया।

जिसमें युवाओं ने भी भारी संख्या में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई और पूर्व विधायक को मेन रोड पीपलीवाला से लेकर सभा स्थल तक जीप में ही लाया गया उसके उपरांत पूर्व विधायक पिपलीवाला पंचायत के लोगों के द्वारा लड्डू में तोला गया। युवाओं और बुजुर्गों का जोश देखते ही बनता था पीपलीवाला की आवाम ने पूर्व विधायक को पूरा भरोसा जताया की इस बार वह वह गलती नहीं दोहराएंगे जिसका खामियाजा अभी तक भुगत रहे है पांवटा साहिब से कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी के लिए जी और जान से वह कार्य करेंगे।

भाजपा सरकार एवं ऊर्जा मंत्री की कार्यशैली से परेशान होकर एवं पूर्व विधायक की सादगी और इमानदारी से प्रभावित होकर पीपलीवाला पंचायत के 150 परिवारों ने पिपली वाला पंचायत के उपप्रधान सहित बीजेपी पार्टी का दामन छोड़कर कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन किया। पूर्व विधायक ने विधिवत रूप से सभी परिवारों को कांग्रेस पार्टी का चिन्ह पहनाकर सभी परिवारों को कांग्रेस पार्टी में शामिल किया।

वहीं भाजपा छोड़ कांग्रेस में आए लोगों ने कहा कि स्थानीय विधायक और ऊर्जा मंत्री केवल और केवल अपने चहेतों का कार्य करते हैं आम वर्कर की उनकी नजर में कोई अहमियत नहीं है इसलिए हम लोग कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं।वही अपने संबोधन में बोलते हुए पूर्व विधायक ने सबसे पहले स्थानीय पंचायत के लोगों का स्वागत के लिए धन्यवाद किया और उसके साथ साथ बीजेपी पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए परिवारों का स्वागत किया।

उन्होंने यह आश्वासन दिया कि आपको इस पार्टी में पूरा मान और सम्मान दिया जाएगा। वहीं पूर्व विधायक ऊर्जा मंत्री पर बरसते हुए बोले की पोंटा साहिब में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है कांग्रेस पार्टी के द्वारा किए गए कार्यों का श्रेय लेने में मंत्री जी लगे हुए हैं युवा बेरोजगार सड़कों पर घूम रहा है बेरोजगारी चरम सीमा पर है महंगाई चरम सीमा पर है स्वास्थ्य सुविधाओं का अभाव है नशाखोरी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है

पांवटा साहिब की आम जनमानस जो सुख सुविधाएं उनको मिलने चाहिए वह उनको मिल नहीं रही है लेकिन इससे मंत्री जी को क्या लेना देना वह तो केवल और केवल सड़कों पर अपनी आरामदायक गाड़ी को इधर से उधर भगा रहे हैं बीजेपी पार्टी एक जुमलेबाज और झूठी पार्टी है जो लोगों के साथ हमेशा छल करती है कांग्रेस पार्टी सभी धर्मों जातियों और समुदायों को समान विकास करती है। आने वाली सरकार कांग्रेस पार्टी की सरकार है पूर्व विधायक ने यह भी अपील की कांग्रेस पार्टी को अपना मत दें ताकि जो है सभी का सम्मान विकास हो सके।इस मौके उनके साथ इंटक जिला अध्यक्ष सुभाष शर्मा युवा कांग्रेस हिमाचल प्रदेश सचिव अरिकेश जंग, युवा कांग्रेस अध्यक्ष मोहब्बत अली, पिपलीवाला पंचायत प्रधान जाहिद अली, भाटाली पंचायत प्रधान राकेश चौधरी,विशाल वालिया, पतलियों पंचायत पूर्व प्रधान दाताराम, सलीम मोहम्मद, सरिता शर्मा, रफीक अली , राजेश्वर सिंह ,इकबाल, कमल सिंह, सुरेंद्र कुमार, राजीव अली ,मधुबाला, जुबैदा ,अख्तर अली, नरेंद्र सैनी, जमालुद्दीन ,शराफत अली, अशरफ अली, नंदलाल, ज्ञानचंद, नितिन शर्मा, नसीम दीन आदि लोग भारी संख्या में मौजूद रहे।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *