छात्र के मोबाइल में मिले लड़कियों के 1200 वीडियो-फोटो :बेंगलुरु में भी मोहाली MMS जैसा कांड

बेंगलुरु की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी के बीबीए छात्र को कॉलेज लड़कियों के सेमी न्यूड वीडियो रिकॉर्ड करने के आरोप में गिरफ्त में लिया गया है. आरोपी छात्र ने गर्ल्स वॉशरूम में हिडन कैमरे लगा रखे थे. पुलिस को उसके मोबाइल से लड़कियों के 1200 से अधिक सेमी न्यूड वीडियो और तस्वीरें मिली हैं.

बेंगलुरु की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी के एक स्टूडेंट को छात्राओं के सेमी न्यूड वीडियो रिकॉर्ड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी शुभम एम आजाद बीबीए का छात्र है. यह यूनिवर्सिटी होसाकेरेहल्ली के पास है. आरोपी छात्र लड़कियों के वॉशरूम में लगे हिडन कैमरे से वीडियो रिकॉर्ड करता था. उसके मोबाइल से लड़कियों के 1200 से अधिक सेमी न्यूड वीडियो और तस्वीरें मिले हैं

शुभम पर अपनी प्रेमिकाओं की भी हाफ नेकेड तस्वीरें क्लिक करने का आरोप है. आरोप है कि उसने अपनी प्रेमिकाओं की सहमति के बिना उनकी भी हाफ नेकेड तस्वीरें खींची थी. 

कैसे पकड़ा गया?

हाल ही में कुछ लड़कियों ने आरोपी छात्र को वॉशरूम में हिडन कैमरा लगाते पकड़ा, जिसके बाद वह फरार हो गया. शुभम के कारनामे उस समय एक-एक कर सामने आए, जब प्रशासन ने सीसीटीवी कैमरे की जांच की. वह पहले भी इसी तरह की हरकत कर चुका है, जिसकी वजह से उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया था. लेकिन बाद में उससे माफीनामा लिखवाकर उसे छोड़ दिया गया था.

मोबाइल से 1200 से अधिक आपत्तिजनक वीडियो, तस्वीरें मिली

कॉलेज की प्रोफेसर की शिकायत पर शुभम के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने शुभम का मोबाइल जब्त किया. मोबाइल की जांच के बाद पुलिस के उस समय होश उड़ गए जब उन्हें पता चला कि उसके मोबाइल में लड़कियों के 1200 से अधिक सेमी न्यूड फोटो और वीडियो हैं

आरोपी के पास एक और फोन है और ऐसी संभावना जताई जा रही है कि उस फोन में और भी आपत्तिजनक वीडियो हो सकते हैं. इस मामले में गिरीनगर पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ्त में लेकर उससे उससे पूछताछ की जा रही है.

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *