18 साल के भारतीय मूल के छात्र की चाकू घोंपकर हत्या: स्कूल पार्किंग में झगडा :Canada

कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत में मर्डर हुआ है. स्कूल के एक छात्र ने भारतीय मूल के महकप्रीत सेठी पर चाकू से हमला किया, जिसने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया. घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने हमलावर छात्र की पहचान कर ली है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. 

कनाडा में भारतीय मूल के एक छात्र की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. यह घटना कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत की है. मृतक की पहचान 18 साल के महकप्रीत सेठी के तौर पर की गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सरे के तमनावीस सेकेंडरी स्कूल के पार्किंग लॉट में 17 साल के एक छात्र ने महकप्रीत पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. 

जिस स्कूल के पार्किंग लॉट में यह घटना हुई है. उस स्कूल की प्रिंसिपल ने मंगलवार को इसकी पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि यह घटना स्कूल के पार्किंग लॉट में हुई है. लेकिन मरने वाला शख्स हमारे स्कूल का छात्र नहीं है

मामले की जांच कर रहे टिमोथी पिएरोटी ने कहा कि फिलहाल ऐसा माना जा रहा है कि दोनों शख्स एक-दूसरे को जानते थे और उनका किसी बात पर झगड़ा हुआ और बात बढ़ने पर आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया.

घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने हमलावर की पहचान कर ली है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. 

कनाडा पुलिस की सरे इकाई की प्रवक्ता वेनेसा मुन ने कहा कि इस हमले के तुरंत बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. खबर मिलते ही पुलिस कुछ ही मिनटों में घटनास्थल पर पहुंच गई. पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया लेकिन हरसंभव प्रयासों के बाद उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया. 

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *