20 वर्षीय युवक ने फंदा लगाया…मौत…बताया जा रहा तीन बहनों का इकलौता भाई: Paonta sahib

पांवटा साहिब के बद्रीपुर में रहने वाले 20 वर्षीय एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि यह तीन बहनों का इकलौता भाई था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अजय कुमार उम्र 20 वर्ष जिसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि यह नशे का आदि हो गया था जिसके कारण अक्सर परेशान रहता था ऐसे में अपनी ही परेशानी से तंग आकर युवक ने शायद यह कदम उठाया हो सकता है। हालांकि पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के बाद साफ हो पाएगा कि कथित आत्महत्या के आखिर क्या कारण रहे।

वही इस युवक के पिता ने बताया कि वह सहारनपुर यूपी के पास के रहने वाले हैं उनकी तीन बेटियां और एक बेटा था।

आपको बता दें कि पिछले दो सालों के दौरान पांवटा साहिब में अब तक दो दर्जन के करीब युवा आत्महत्या कर चुके हैं।

सिर्फ नशे में फंसे युवाओं द्वारा की गई आत्महत्या एक चिंता का विषय है। यह एक बड़ी त्रासदी है की हमारे आसपास नशा बेचने वाले अपराधी बेखौफ होकर यह काम कर रहे हैं जिसका खामियाजा बच्चे और युवाओं को उठाना पड़ रहा है। और कोई भी इनके खिलाफ खुलकर सामने नहीं आता जिसके कारण इनके होंसले बुलंदियों पर है।

कई बड़े नशा माफियाओं के नाम भी सामने आते रहते हैं बावजूद इसके ऊपर सख्त कार्रवाई अमल में नहीं लाई जाती और युवा धीरे-धीरे इसकी गिरफ्त में फंस कर आत्महत्या की तरफ बढ़ रहे हैं जबकि आसपास क्षेत्र के लोग इस विषय पर तमाशबीन बने हुए हैं ‌‌

वही इस बारे में सिविल अस्पताल के सीनियर डॉक्टर कमाल पाशा ने बताया कि एक हैंगिंग का मामला आया है जिसका पोस्टमार्टम किया जाना है। अब देखना ये होगा की पुलिस नशा बेचने वालों के खिलाफ क्या कारवाई करते हैं। कब तक युवा ऐसे ही नशे के दलदल में फस्कर अपनी जान गावाते रहेंगे।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *