BJP: AAP नेता सत्येंद्र जैन को तिहाड़ में मसाज देने वाला रेप का आरोपी, AAP नेता बोले- यह बदनाम करने की साजिश

दिल्ली की तिहाड़ जेल बंद आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन को मसाज देने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. अब इस मामले में बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट किया कि सत्येंद्र जैन को मसाज देने वाला रेप का आरोपी है. वहीं आम आदमी पार्टी ने पलटवार करते हुए इसे बीजेपी की बदनाम करने की साजिश करार दी है.

दिल्ली की तिहाड़ जेल बंद आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन को मसाज देने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. अब इस मामले में बीजेपी ने एक गंभीर आरोप लगाया है. बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट किया है कि सत्येंद्र जैन को मसाज देने वाला रेप का आरोपी है.

उन्होंने लिखा कि- मसाज करने वालेा पॉक्सो और आईपीसी की धारा 376 के तहत आरोपी है. तो यह कोई फिजियोथेरेपिस्ट नहीं बल्कि एक बलात्कारी था जो सत्येंद्र जैन को मालिश कर रहा था! यह वाकई चौंका देने वाला… केजरीवाल को जवाब देना चाहिए कि उन्होंने इसका बचाव क्यों किया और फिजियोथेरेपिस्ट का अपमान क्यों किया.

बीजेपी के आरोप पर आम आदमी पार्टी ने पलटवार किया है. AAP के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली में पिछले 10 दिन से प्रचार चल रहा है. ये काम करने वालों का दूसरा बदनाम करने वालों का. एक तरफ केजरीवाल कूड़े के पहाड़ का समाधान बात रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी केजरीवाल को बदनाम करने के नारा लगा रही रही है. BJP के पास मुद्दा नहीं है. वो कह रही है कि हम केजरीवाल को गाली देंगे इसलिए वोट दो. पब्लिक 4 दिसंबर को फैसला करेगी

इससे पहले भी बीजेपी प्रवक्ता ने कहा था कि आप सरकार ने जेल नियमों का उल्लंघन किया और सजा की जगह सत्येंद्र जैन को पूरा वीवीआईपी मजा दिया जा रहा है.इसके साथ ही बीजेपी सांसद ने वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल के हवाला कारोबारी जेल मंत्री जेल में मसाज का आनंद लेते हुए. अब तो सबूत प्रयाप्त होंगे? क्या ठग सुकेश से इसके लिए ही वसूली की थी?

बड़ी बेशर्मी से रेपिस्ट का बचाव करने उतर जाएंगे केजरीवाल:

वहीं अल्का लांबा ने ट्वीट किया- डूब मरो केजरीवाल -बच्चियों के बलात्कारियों से जेल में बंद अपने नेताओं की मालिश करवाओगे, फिर बड़ी बेशर्मी से उनके बचाव में तुम उतर आओगे.

वहीं केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने कहा- आप राजनीति को “पुनर्परिभाषित” कर रही है- पॉक्सो का आरोपी फिजियो, मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में बुक मंत्रियों, शराब लॉबी ने शासन पर कब्जा कर लिया है. 

वहीं युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने ट्वीट किया- मनीष सिसोदिया सही थे. मालिशिया एक “𝗣𝗵𝘆𝘀𝗶𝗼𝘁𝗵𝗲-𝗥𝗔𝗣𝗜𝗦𝗧” था.

दरअसल कुछ दिन पहले दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन का उनका वीडियो वायरल हो गया था. वायरल हुए CCTV वीडियो में सत्येंद्र जैन अपनी सेल में मसाज कराते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि वह आराम से एक बिस्तर पर लेटे हुए हैं, वह कोई दस्तावेज देख रहे हैं और एक शख्स उनके हाथों और पैरों में मसाज दे रहा है.

मसाज देने वाला रेप का आरोपी- सूत्र

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, मसाज करने वाला आरोपी 2021 में गिरफ्तार हुआ था. आरोपी पर उसी की नाबालिग बेटी ने रेप का आरोप लगाया था. आरोपी रिंकू जेल में है. उसका ट्रायल चल रहा है. वह मजदूरी करता था.

यह आप को बदनाम करने की साजिश- गोपाल राय

बीजेपी के आरोपों पर आप नेता गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली में पिछले 10 दिन से प्रचार चल रहा है. ये काम करने वालों को बदनाम करने की साजिश है. एक तरफ केजरीवाल कूड़े का पहाड़ का समाधान बता रहे हैं. दूसरी तरफ BJP 5 साल केजरीवाल को बदनाम करेंगे, नारा लगा रही है.BJP के पास मुद्दा नहीं है. वो कह रही है कि हम केजरीवाल को गाली देंगे, इसलिए वोट दो. पब्लिक 4 दिसंबर को फैसला करेगी.

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *