बिहार सरकार के मंत्री समीर महासेठ के कई ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी

पटना: बिहार सरकार (Bihar Goverment) के उद्योग मंत्री समीर महासेठ (Sameer Mahaseth) के आवास पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट (Income Tax Department Raid) की छापेमारी की जा रही है. इसके अलावा भी उनके कई ठिकानों पर टीम रेड कर रही है. गुरुवार की सुबह इनकम टैक्स विभाग की टीम राजधानी पटना के पाटलिपुत्र स्थित गोसाई टोला में उनके आवास शिव शक्ति, आर ब्लॉक में सोन भवन स्थित उनके कार्यालय में छापेमारी करने पहुंची. इनकम टैक्स की टीम को छापेमारी में क्या कुछ मिला है इसकी अभी सूचना नहीं मिल पाई है.

कंस्ट्रक्शन कंपनी में भी छापेमारी

इसके अलावा आयकर विभाग की टीम साकार कंस्ट्रक्शन कंपनी के अलग-अलग कार्यालय में भी छापेमारी कर रही है. गुरुवार की सुबह इनकम टैक्स की टाम सोन भवन स्थित कार्यालय में भी गई. इसके बाद डाकबंगला चौराहा स्थित हीरा पन्ना दुकान के पास साकार कंस्ट्रक्शन कंपनी के एक और ऑफिस में छापेमारी की गई. इस पर अभी तक इनकम टैक्स विभाग के अधिकारी का कोई बयान नहीं आया है.

आरजेडी नेता शक्ति यादव ने बीजेपी पर बोला हमला

इस छापेमारी को लेकर आरजेडी के प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि समीर महासेठ को मंत्री बने दो महीना हुआ है. समीर महासेठ व्यवसायी भी हैं. वो सामना करेंगे. वो अपनी बात साफ साफ रखेंगे. बीजेपी पर निशाना साधते हुए शक्ति यादव ने कहा कि सिर्फ विरोधी दलों के यहां ही छापेमारी होती है. आज तक बीजेपी के किसी नेता या किसी मंत्री के यहां ईडी और सीबीआई का छापा नहीं पड़ा. ये तो परेशान करना हुआ. जो लंबे समय से मंत्रिमंडल में हैं उनके यहां क्यों नहीं छापेमारी हुई.

शक्ति यादव ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी इन एजेंसियों का दुरुपयोग करने के लिए बैठी हुई है. एजेंसी क्या करेगी? उसे जो निर्देश दिया जाता है वो काम करती है. बिहार में नियुक्तियों की बौछार चल रही है इसलिए बीजेपी डर गई है. 2024 बेरोजगारी और महंगाई सबसे बड़ा सवाल होगा. भारतीय जनता पार्टी बौखलाई है. इस तरह की चीजें अच्छी नहीं हैं.

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *