सिलीगुड़ी में कार्यक्रम के दौरान अचानक बिगड़ी नितिन गडकरी की तबीयत :पश्चिम बंगाल

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की तबीयत एक कार्यक्रम के दौरान अचानक बिगड़ गई. गडकरी पश्चिम बंगाल में सिलीगुड़ी के दागापुर में कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. इसके बाद पास के अस्पताल से टीम कार्यक्रम स्थल पर पहुंची और उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया. बताया जा रहा है कि शुगर लेवल कम होने के वजह से नितिन गडकरी की तबीयत बिगड़ी.

नितिन गडकरी पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में योजनाओं की सौगात देने पहुंचे थे. उन्होंने सिलीगुड़ी में 1206 करोड़ रुपए की लागत वाली 3 एनएच परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इस कार्यक्रम के बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. इसके बाद सुकना के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से एक टीम पहुंची और उन्हें प्राथमिक उपचार दिया. अब नितिन गडकरी की तबीयत ठीक बताई जा रही है.

पहले भी बिगड़ चुकी तबीयत:

यह पहला मौका नहीं है, जब नितिन गडकरी की इस तरह से कार्यक्रम के दौरान तबीयत बिगड़ी हो. इससे पहले दिसंबर 2018 में महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तबीयत खराब हो गई थी. गडकरी स्टेज पर ही बेहोश हो गए थे. इस दौरान महाराष्ट्र के राज्यपाल विद्यासागर राव उनके साथ मौजूद थे. गवर्नर ने ही उन्हें स्टेज पर संभाला था. इसके बाद नितिन गडकरी को अस्पताल ले जाया गया था.  

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *