श्रद्धा मर्डर केस:दिल्ली पुलिस आफताब को कुल्लू लेकर आएगी,बीड़ बिलिंग से जुड़े तार

दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब को दिल्ली पुलिस कुल्लू लेकर आएगी। आफताब ने पुलिस के समक्ष कुल्लू जिले की पार्वती वैली में भी श्रद्धा के साथ घूमने की बात कबूली है। अब पुलिस आफताब को कुल्लू जिले की पार्वती वैली में लेकर आएगी…..

कुल्लू/बैजनाथ: दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब को दिल्ली पुलिस कुल्लू लेकर आएगी। आफताब ने पुलिस के समक्ष कुल्लू जिले की पार्वती वैली में भी श्रद्धा के साथ घूमने की बात कबूली है। अब पुलिस आफताब को कुल्लू जिले की पार्वती वैली में लेकर आएगी और सीन रीक्रिएट करवाएगी और इस बात का पता लगाएंगे कि वह लड़की के साथ कहां-कहां घूमा। बता दें की श्रद्धा वालकर के मर्डर केस में दिल्ली में आफताब अमीन पूनावाला रिमांड पर चल रहा है। साढ़े 6 किलोमीटर के दायरे में फैले दिल्ली के महरौली जंगल में आफताब को ले जाकर पुलिस ने सीन रीक्रिएट करवाए हैं। जंगल में हड्डियां व राख आदि की बरामदगी हुई है। लड़की से मारपीट की भी बातें सामने आई हैं। एसएसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने कहा कि यदि दिल्ली पुलिस की टीम यहां आती है और सहयोग मांगती है तो कुल्लू पुलिस सहयोग करेगी।

उधर, मामले के तार बैजनाथ के बीड़ बिलिंग से भी जुड़ते नजर आ रहे हैं। जानकारी मिली है कि इसी वर्ष मई महीने में श्रद्धा व आफताब बीड़ आए थे। यह भी सामने आया है कि एक कैफे में झगड़ा भी हुआ था। 11 मई  को श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाला था जिसकी लोकेशन गार्डन कैफे शो कर रही थी। कैफे के मालिक पालदीन ने बताया कि कैफे के साथ उनके गैस्ट हाउस में 11 मई और इससे पहले किसी तरह की कोई भी बुकिंग श्रद्धा और आफताब के नाम की उनके रजिस्टर में दर्ज नहीं है। एसपी कांगड़ा खुशहाल शर्मा ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने इस मामले को लेकर फिलहाल कांगड़ा पुलिस से संपर्क नहीं साधा है। 

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *