आज शाम आनी थी बारात, पिता गए थे तिलक चढ़ाने, इधर लड़की अपने प्रेमी संग हुई फुर्र

घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं. 27 नवंबर यानी आज की शाम बारात आनी थी. इससे पहले पिता अपने सगे संबंधियों संग तिलक लेकर लड़के वाले के घर गए थे, , लेकिन इधर उनकी बेटी चित्रकूट के रहने वाले अपने प्रेमी के साथ रफूचक्कर हो गई. उत्तर प्रदेश के बांदा जिले का यह पूरा मामला है.

UP News: बांदा जिले में एक लड़की अपनी मनमुताबिक शादी न होने से प्रेमी संग फुर्र हो गई. परिजनों के मुताबिक घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं. 27 नवंबर को बारात आनी थी और पिता इससे पहले 20 नवंबर को रिश्तेदारों संग तिलक चढ़ाने लड़के वालों के घर गए थे. इसी दौरान लड़की मौका पाकर रफूचक्कर हो गई. जब तिलक से पिता वापस आए तो घटना की जानकारी होने पर उनके होश उड़ गए. 

घरवालों ने अपनी बेटी की रिश्तेदारी से लेकर हर जगह खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिली. फिर उन्होंने यूपी के ही चित्रकूट जिला स्थित भरतकूप इलाके के रहने वाले एक युवक के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, कालिंजर थाना इलाके में रहने वाले एक शख्स ने पुलिस को बताया, ” 20 नवंबर को मैं तिलक लेकर लड़के वालों के यहां गया हुआ था. 27 नवंबर को बारात का कार्यक्रम था. मैं तिलक से वापस लौटा तो पत्नी ने बताया कि बेटी बाजार गई थी और लौटकर नहीं आई. रिश्तेदारी में खोजबीन करने के बाद भी उसका पता नहीं चल सका. जानकारी मिली कि भरतकूप इलाके का रहने वाला एक युवक शादी करने के उद्देश्य से उसे बहला-फुसलाकर ले गया है.” पीड़ित पिता ने युवक के खिलाफ केस दर्ज करने के साथ पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की है. 

SHO कालिंजर नरेश कुमार प्रजापति ने बताया, शिकायत मिलते ही केस दर्ज किया गया है. लड़की भरतकूप इलाके के रहने वाले युवक के साथ गई है. पहले से वह उसको जानती थी. दोनों के मोबाइल को ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है. जल्द ही मामले में पर्दाफाश किया जाएगा. 

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *